टीवी एंकर राधिका कौशिक ने की खुदकुशी या की गई हत्या?

0
543

नोएडा: नोएडा के अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर 27 साल की महिला न्यूज एंकर राधिका कौशिक की शुक्रवार को मौत हो गई। इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है। जांच के दौरान पता चला है कि घटना के वक्त फ्लैट में एक सीनियर एंकर भी मौजूद था। पुलिस ने राहुल अवस्थी को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरु कर दी है। राधिका दो महीने पहले ही नोएडा के एक चैनल में काम करने के लिए आई थी। युवती के परिवार की शिकायत पर गौतमबुद्धनगर पुलिस ने सीनियर एंकर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना आज सुबह 3.30 बजे की है। बेटी की मौत की खबर सुनकर राधिका के परिवार वाले जयपुर से नोएडा पहुंच गए हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है की राधिका ने खुदकुशी की है या उनकी हत्या की गई है।

राधिका के साथ उस दौरान वहां मौजूद उसके सिनियर राहुल ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि राधिका ने अधिक शराब पी ली थी जिससे वह गिर गई। जबकि राधिका के पिता ब्रिजेश कौशिक का कहना है कि वह शराब नहीं पीती थी। उसकी हत्या की गई है। ब्रिजेश जयपुर के एक स्कूल में संगीत के शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि रात 11 बजे उनकी बात बेटी से हुई थी। उस वक्त वह बहुत खुश थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here