हरियाणा में लोकसभा चुनाव का परचम लहराने आ रहे है मोदी !

0
236

कुरूक्षेत्र: 12 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज कुरुक्षेत्र में करेंगे। इस दिन पीएम ‘स्वच्छ शक्ति 2019’ में देश भर से आई करीब साढ़े सात हजार महिला स्वच्छ कर्मी और हरियाणा से आये करीब 15 हजार के करीब महिला पंच और सरपंच को संबोधित करेंगे। जहां प्रधानमंत्री स्वछता के क्षेत्र में असाधारण काम करने वाले को सम्मानित भी करेंगे।

आपको बता दें कि दो दिन के इस कार्यक्रम की शुरुआत 11 फरवरी से होगी। जिसमें देशभर से आये स्वच्छ कर्मी को हरियाणा में हुए महिलाओं के काम से खुद हरियाणा के सीएम उन्हें रूबरू कराएंगे। साथ ही बताया जा रहा है कि प्रोग्राम के पहले दिन देशभर से आई महिला स्वच्छ्ता कर्मचारियों को हरियाणा में महिलाओं के लिए किए गए कामों की जानकारी दी जाएगी इस दौरान उन्हें महिला थाना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मिशन के बारे में बताया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी 7 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इनमें पानीपत में बनने वाला वॉर मेमोरियल, करनाल कैथल फॉर लेन रोड, पंचकूला में पीजी कॉलेज और कुरुक्षेत्र में आयूष यूनिवर्सिटी, झज्जर में कैंसर इंस्टिट्यूट और रेवाड़ी के एम्स का शिलान्यास करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here