बेरहम बहू ने अपनी सास पर किया चाकू से जानलेवा हमला, इलाज जारी

0
146

सास बहू में वैसे तो झगड़े अक्कसर होते रहते हैं लेकिन नाराजगी इस हद तक बढ़ जाए कि मामले में पुलिस को सामने आना पड़े ऐसा कम ही देखा जाता है। दरअसल मामला फतेहाबाद का है जहां बहू ने अपनी सास पर चाकुओं से हमला किए जाने का मामला सामने आया है, गुस्से में उगलती बहू ने अपनी सास के चेहरे पर एक के बाद एक चाकू से कई वार कर दिए । जानकारी मिलने के बाद पीड़ित महिला को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़िता ने अपने ही बेटे और बहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, वो उसे घर से निकालना चाहते हैं। इसी के चलते उससे मारपीट की गई। पीड़िता अंग्रेजो देवी की तरफ से पुलिस को शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस का कहना है कि, जल्द की मामले की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि, फतेहाबाद की इंद्र पुरा मोहल्ले से ये मामले सामने आया है। यहां एक बहू ने अपनी सास के चेहरे पर चाकू से हमला बोल दिया। आपको बता दें कि, घरेलू कलह के चलते बहू के अपनी सास के चेहरे पर चाकू से एक के बाद एक कई बार ताबरतोड़ वार किए। जिसके बाद पीड़ित महिला को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां पीड़ित सास अंग्रेजो देवी को इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उसकी बहू और बेटा उसे घर से बाहर निकालना चाहते हैं। इसी के चलते उसकी बहू ने उसपर जानलेवा हमला किया। पीड़िता ने बताया कि जिस समय बहू ने चाकू से उसके चेहरे पर वार किया उस समय उसका बेटा भी वहीं मौजूद था। आसपास के लोगों ने शोर सुनकर बीच बचाव किया और पीड़िता को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।

पीड़िता की ओर से मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। वहीं इस मामले में डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया की पुलिस को मामले की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here