चांदनी की पहली पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने लिया अनोखा फैसला

0
276

मुंबई: पिछले साल 24 फरवरी के दिन ही हमने बॉलीवुड की चांदनी को खो दिया था। चांदनी की इस विदाई से पूरा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश शोक के उस समुंदर में डूब गया था जिस से उभरे हुए ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ और फिर से वह दुखद दिन आ गया। आपको बता दें कि कल श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद उनके पति बोनी कपूर ने एक नया फैसला लिया है। बोनी कपूर श्रीदेवी की साड़ी को नीलाम करने जा रहे हैं। साड़ी की निलामी से जो भी पैसा आएगा बोनी कपूर उसे चैरिटी में दान करेंगे जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सकें।

सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी की जो साड़ी नीलाम की जा रही है वो ‘कोटा साड़ी’ हैं। यह एक साउथ इंडियन साड़ी है जिसे एक वेबसाइट पर नीलाम किया जा रहा है। श्रीदेवी के फैंस इस साड़ी को खरीदने के लिए बोली लगा चुके है। बताया जा रहा है कि इस साड़ी की सबसे पहली बोली 40 हजार रूपए लगी थी और सबसे ज्यादा बोली 1,25,000 रूपए की लगी है। नीलामी से मिलने वाले इस पैसे को बोनी कपूर कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम में जाएगा जो औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करता है उन्हें दान करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here