बिलबिलाते केजरीवाल को नैना का सहारा, क्या रुख अपनाएंगे दुष्यंत चौटाला?

0
463

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं। दरअसल, आगामी लोकसभा चुनावों में केजरीवाल कांग्रेस को दिल्ली में एकसाथ चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था जिसे कांग्रेस ने पूरी तरह से नकार दिया था। लेकिन केजरीवाल ने एकबार फिर से हरियाणा में कांग्रेस, जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के एकसाथ चुनाव लड़ने की बात कही है जिससे प्रदेश में एकबार फिर से सियासी पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को हराने के लिए ट्वीट कर कांग्रेस, जेजेपी और आप के साथ आने को लेकर विचार करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ,’देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर बीजेपी हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें।’   

नैना चौटाला ने किया समर्थन

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद से वह लगातार प्रदेश के नेताओं के निशाने पर हैं तो वहीं डबवाली से विधायक और जननायक जनता पार्टी की नेता नैना चौटाला ने उनका समर्थन किया है। उनका कहना है कि हरियाणा को बदलना है तो सभी दलों को एकसाथ आकर बीजेपी को हराना होगा। नैना चौटाला ने साफ कहा है कि अगर हरियाणा की तस्वीर बदलनी है तो बीजेपी को हटाने के लिए सारे इकट्ठे हो जाओ और बीजेपी को हटा दो।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here