कृष्ण बेदी के जेजेपी की चप्पल को लेकर बिगड़े बोल, कही ये बड़ी बात

0
248

यमुनानगर: राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने आज होली के त्योहार को लेकर प्रदेश की जनता को शुभकामनाएं दी। वहीं इस सबके बीच उन्होंने विपक्ष को भी आड़े होथों लिया और कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने इस दौरान जेजेपी को भी अपने निशाने पर लिया और कहा कि जैसी शक्ल वैसे थपेड़े। दरअसल, राज्य मंत्री कृष्ण बेदी होली मिलन के कार्यक्रम को लेकर यमुनानगर आए थे। यहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा और इनेलो के बीच चल रही गठबंधन की खबरों पर कहा कि भाजपा को किसी से भी समझौता करने की जरूरत ही नहीं हौ और रही बात इनेलो की तो उसके पल्ले ही क्या है न तीन में न तेरा में और न ही टोकरी के बेरों में।

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी यहीं नहीं रुके इस दौरान उन्होंने कांग्रेस द्वारा चुनावों को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चेयरमैन बनाने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति जेल जाने की तैयारी में है उसके चेयरमैन बनने से क्या फर्क पडता है? उन्होंने हुडडा पर चुटकी लेते हुए कहा कि चेयरमैन बनने से क्या फर्क पडता है और अब तो जींद से भी बढिया रिजल्ट आएंगे। उन्होंने कहा कि वहां तो जमानत बच गई थी लेकिन यहां नहीं बचेगी।

राज्यमंत्री ने पार की सीमा

होली मिलन के दौरान राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने जेजेपी पर हमला बोलते हुए सारी हदे ही पार कर दी। उन्होंने कहा कि न जाने क्या सोच कर चुनाव आयोग ने जेजेपी को चुनाव निशान दिया है। उन्होंने कहा कि इनके घर में पहले से ही जूते चप्पल चलते रहे हैं और तभी इनको यह चुनाव निशान मिला है। ऐसे में यहां भी चुटकी ली और कह दिया कि जैसी शक्ल वैसे थपेड़े और इनका आगे क्या रहेगा यह तो अभय चैटाला ही बता सकते हैं। क्योंकि इनका चाचा जिसको झगडा पार्टी बता रहा था और उपर से उसे ऐसा निशान मिल गया, अब तो जूते चप्पल घर में ही चलेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here