23 मार्च से होगा रंगारंग क्रिकेट का आगाज, पहले मुकाबले में भिड़ेंगे ये दो दिग्गज

0
189

नई दिल्ली: IPL सीजन 12 की शुरुआत में अब कुछ ही समय बचा है। क्रिकेट के सबसे धमाकेदार फॉर्मेट का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। इस बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी के लिए कुल आठ टीमें आमने-सामने होंगी। इनमें राजस्थान, मुंबई, दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई, और हैदराबाद की टीमें शामिल हैं। आपको बता दें कि 23 मार्च से शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट के तुरंत बाद विश्व कप का भी आगाज होने वाला है। जिसकी तैयारियों के लिए इसबार के आईपीएल को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

धोनी और कोहली होंगे आमने-सामने

आईपीएल सीजन 12 का पहला मुकाबला ही बेहद रोमांचक होने वाला हैं। क्योंकि टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी आपस में भिड़ेंगे। दरअसल, आईपीएल के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार आईपीएल विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी। बता दें कि दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं मैच

बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल- 2019 के सभी मैचों का प्रसारण करेगा। वहीं लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी पर भी देख सकेंगे।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here