नकल करते हुए पकड़ा तो, शिक्षा बोर्ड फ्लाइंग टीम पर किया हमला

0
115

यमुनानगर: परीक्षा केंद्र से लौट रही हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड फ्लाइंग टीम की गाड़ी को टक्कर मार उन्हें धमकाने का मामला सामने आया है। दरअसल, यह मामला यमुनानगर का है जहां फ्लाइंग टीम छछरौली थाना के अंतर्गत आने वाले लल्हेड़ी कलां गांव से चेकिंग कर लौट रहे थे। इसी बीच उनकी गाड़ी को एक मारुति कार ने पीछे से टक्कर मारी और जब उन्होंने रुक कर उनसे पूछना चाहा तो गाड़ी में सवार 4 से 5  युवकों ने उनके साथ झगड़ा कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसके बाद वह वहाँ से फरार हो गए। फ्लाइंग टीम ने इसकी सूचना बोर्ड के चेयरमैन को दी जिसके बाद फ्लाइंग टीम ने यमुनानगर के एसपी से बातचीत कर उन्हें इस पूरी घटना के बारे में बताया। जिस पर एसपी कुलदीप यादव ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसएचओ छछरौली को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। वहीं झगड़े के पीछे टीम द्वारा पकड़े गए 2 नकल केस वाले छात्रों पर शक जताया जा रहा इसकी भी पुलिस अब जांच करेगी।

फ्लाइंग टीम के एक सदस्य अनिल शर्मा ने बताया कि वे सोमवार को लल्हेड़ी कलां गांव में बने परीक्षा केंद्र से जगाधरी लौट रहे थे। इस स्कूल से टीम ने दो छात्रों को नकल करते हुए पकड़ा था। दोनों का नकल केस बनाकर बोर्ड को भेज दिया। वे परीक्षा केंद्र से कुछ दूर पहुंचे तो पीछे से आ रही एक कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने आरोपी कार चालकों से बात की तो वे उनके साथ झगड़ा करने लगे और धमकाने लगे। आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी शिकायत उन्होंने एसपी से की। जिसके बाद थाना छछरौली एसएचओ कमलजीत ने मौके पर जाकर जांच की। 

वहीं, इस मामले में यमुनानगर के एसपी कुलदीप यादव ने बताया की अभी मुझे  बोर्ड फ्लाइंग की तरफ से शिकायत दी गई है। मामला दर्ज कर एसएचओ छछरौली को इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अब ये केवल एक घटना है या इसके पीछे नकल से जुड़ी कोई बात है उसकी जांच की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here