प्रशासन के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, परेशान होकर गोहाना बरोदा रोड को किया जाम

0
172

गोहाना: बरोदा रोड के पास इंद्रगड़ी में वार्ड नं.19 के स्थानीय लोगों गोहाना बरोदा रोड पर जाम लगा दिया। दरअसल पिछले डेढ़ साल से वार्ड में गली का निर्माण नहीं होने से नाराज होकर उन्होनें रोड पर जाम करने का फैसला लिया। वहीं जाम की सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जाम लगा रहे लोगों को समझाने की कोशिश की।

वहीं, जाम लगा रहे लोगों का कहना है कि गोहाना में सबसे पहले उनके वार्ड की गली को उखाड़ कर सीवर दबाने का काम किया गया था। लेकिन इस काम को डेढ़ साल से ज्यादा का समय निकल चुका है पर अभी तक उनकी गली को उखाड़ने के बाद दोबारा से नहीं बनाया गया, जिसके चलते यहां आये दिन हादसे हो रहें है, और उन्हें आने जाने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस मामले को लेकर लोगों का कहना है कि उन्होंने इस समस्या को लेकर कई बार एमसी से लेकर नगर परिषद के अधिकारियों से शिकायत की है लेकिन अभी तक आश्वासन देने के अलावा कुछ नहीं किया। जिससे मजबूरन उन्हें सड़को पर उतरकर जाम लगाना पड़ा। साथ ही लोगों ने बताया कि स्थानीय नगर परिषद की चेयरपर्सन उनके वार्ड के साथ भेद भाव बरतती है। जिसके कारण अभी तक उनकी गली का निर्माण नहीं हो पाया है। जबकी उनके बाद में वार्डो में होने वाले काम पूरे हो चुके हैं। तब जाकर पुलिस प्रशासन के आस्वाशन से लोगों ने जाम खोला।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here