पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर

0
191

रेवाड़ी: बॉर्डर पर सेना के लिए भेजे जाने वाले खराब खाने की शिकायत को लेकर सुर्खियों में आने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर अब पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। तेज बहादुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ऐलान किया कि वह चुनाव लड़ने के लिए पीछले काफी दिनों से काम कर रहे हैं। तेज बहादुर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं। मगर, जब उन्होंने बीएसएफ में घटिया खाना मिलने को लेकर आवाज उठाई तो उन्हें बर्खास्त कर दिया गया। ऐसे में वह पीएम के खिलाफ वाराणसी से ताल ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मुद्दे पर प्रचार करेंगे। 

रेवाड़ी के रहने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने कहा कि उन्होंने पीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। उनका कहना है कि वाराणसी के एक हजार से अधिक लोग उनके संपर्क में हैं। उन्होंने बनारस की वोटर लिस्ट में नाम भी दर्ज करवा लिया है। वह जल्द ही अपनी टीम के साथ बनारस के लिए रवाना होंगे।

वीडियो जारी कर की थी शिकायत

आपको बता दें कि दो साल पहले तेज बहादुर ने बीएसएफ में मिलने वाले खराब खाने की शिकायत एक वीडियो जारी कर की थी। जिसके बाद देशभर में काफी बवाल खड़ा हुआ था और मामले पर पीएमओ ने भी इसका संज्ञान लिया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था।  बता दें कि साल 2014 में पीएम मोदी ने वाराणसी से चुनाव लड़ा था। यहां उन्होंने 3.71 लाख वोटों के भारी अंतर से जीत दर्ज की थी। इस साल होने वाले चुनाव में भी पीएम मोदी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here