हेरोइन की तस्करी करता पकड़ा गया भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा

0
181

अंबाला: भाजपा के अंबाला जिला के प्रधान जगमोहन लाल कुमार के बेटे अमित कुमार को पंजाब की डेरा बस्सी पुलिस की सीआईए-2 ने नशा तस्करी में गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। अमित के खिलाफ डेरा बस्सी थाने में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। रविवार को दो दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले का खुलासा होने पर कांग्रेस नेता वेणु अग्रवाल ने भाजपा जिला प्रधान जगमोहन लाल कुमार के इस्तीफे की मांग की है।  मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर सीआईए टीम को सुचना मिली थी कि एक युवक कुछ नशीले पदार्थ की सप्लाई करता है और कुछ देर में आने वाला है।

तब पुलिस ने नाका लगाकर वाहनों की तलाशी चल रही थी। अमित ने इस धंधे में और लोगों की मिलीभगत का खुलासा किया है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता वेणु अग्रवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि चौकीदार को चौकीदारी ही करनी चाहिए अगर चौकीदार ही चोर निकल जाएगा तो आम जनता क्या उम्मीद करेगी? उन्होंने कहा यदि सरकार के हिस्सेदारों द्वारा इतनी शर्मनाक हरकत की जाती है तो आजकल के युवा वर्ग के पास क्या संदेश पहुंचेगा? उन्होंने कहा यह जो अपने ऊपर शराफत का नकाब ओढ़े हैं और इनके नुमाइंदे ही दिखा रहे हैं कि ये क्या कर रहे हैं?  उन्होंने कहा कि ऐसे घिनौने कृत्य में जो संलिप्त हैं उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

दूसरी तरफ अंबाला शहर के भाजपा विधायक असीम गोयल ने जगमोहन लाल का बचाव करते हुए कांग्रेस को मुद्दा वहिन पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि  साढ़े चार सालों में इनको कोई मुद्दा नहीं मिला। उन्होंने भाजपा जिला प्रधान का बचाव करते हुए उन्हें व उनके परिवार पर आज तक किसी भी आरोप से इंकार किया है। वहीं कांग्रेस द्वारा इस्तीफा मांगने पर विधायक ने कहा कि वैसे तो इस मामले में कुछ नहीं है यदि कुछ हुआ तो जगमोहन लाल जी खुद इस्तीफा दे देंगे कांग्रेस को चिल्लाने की जरुरत क्या है । उनके बेटे पर आरोप सिद्ध होने से पहले नहीं लगता किसी को उन पर उंगली उठानी चाहिए। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here