भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन पर दीपेंद्र हुड्डा का तंज, कहा….

0
502

रोहतक: रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी के मैं भी चौकीदार वाले कैम्पेन पर करारा प्रहार किया है। दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ में आयोजित जनसमर्थन सभा में शिरकरत करने आए थे। पूर्व नगर परिशद चेयरमैन की ओर से आयोजित जनसमर्थन सभा में दीपेंद्र ने भाजपा के मैं भी चौकीदार अभियान पर जमकर तंज कसा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल जुमलेबाजों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि जुमलों के अलावा भाजपा ने विकास के नाम पर कुछ भी नही किया है। दीपेंद्र ने आगे कहा कि इतने सारे चौकीदार होने के बाद भी विजय माल्या और नीरव मोदी देश का पैसा लूटकर विदेश भाग गए। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा बताए कि किस चौकीदार ने अपने काम में कोताही बरती है जो देश का लाखों करोड़ों रुपये लुटने वाले मौज कर रहे हैं।

दीपेंद्र हुड्डा यही नहीं रुके उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ जुमलों के सहारे चुनाव लड़ना चाहती है लेकिन वह भाजपा के कुषासन और अपने कराए विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगें। दीपेंद्र ने कहा कि जो हरियाणा विकास में नंबर एक था भाजपा ने उसे अपराध में नंबर एक बना दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा को विकास की पटरी पर फिर से लाने के मुद्दों को लेकर वह चुनाव लड़ेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेशभर में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद आंखो की रोशनी जाने के मामले की जांच की मांग की है। दीपेंद्र ने कहा कि ये सरकार की विफलता है और इस मामले में जिम्मेदारी भी तय होनी चाहिए और दोषियों को सजा भी मिलनी चाहिए।

आपको बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा रोहतक लोकसभा से सांसद है। वहीं आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अभी हरियाणा में लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। लेकिन यह तय माना जा रहा है कि रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा ही कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे और इसलिए दीपेंद्र भी लोगों की बीच जाकर अपने प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here