यमुनानगर में सीएम मनोहरलाल ने लगवाए नारे ’23 मई कांग्रेस गई’

0
186

यमुनानगर: इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने मोर्चा संभाल लिया है। आपको बता दें कि हरियाणा में 12 मई यानी छठे चरण में वोट डाले जाएंगे जबकि 23 मई को इसके परिणाम साबके सामने आएंगे। इसी सिलसिले में सीएम मनोहर लाल खट्टर खट्टर ने आज यमुनानगर के बिलसपुर में जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जनसभा में सीएम खट्टर ने 23 मई और कांग्रेस गई के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि जंगल राज चाहिए या फिर रामराज। पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जितने भ्रष्टाचार हुए, जनता इससे पूरी तरह वाकिफ है। 


घोषणापत्र को बताया देश विरोधी

कांग्रेस की तरफ से मंगलवार को घोषणापत्र जारी किया गया था जिसपर आज प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जमकर निशाना साधा और कांग्रेस के घोषणापत्र को देश विरोधी करार दे दिया है। सीएम ने कहा कि घोषणा पत्र में 124-ए को हटाने की बात कही गई है। यह सीधे देशद्रोह की ओर इशारा कर रहा है। जो लोग देश के खिलाफ नारे लगाते हैं, देश को खत्म करने की बात करते हैं, क्या उनके खिलाफ देशद्रोह नहीं लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के भ्रष्टाचारी ईमानदार चौकीदार को चोर बता रहे हैं, लेकिन देश की 130 करोड़ जनता जानती है कि कौन चोर है और कौन चौकीदार है। कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया, इसलिए वह देश और जनता का भला नहीं कर सकती है।

सीएम ने गिनवाई उपलब्धियां

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनकी सरकार ने घर-घर सिलेंडर बांट दिया है। फिर भी किसी के घर में सिलेंडर नहीं है तो जिले के किसी अधिकारी, डीसी, एसपी या विधायक के घर से सिलेंडर उठा लाए हम उन्हें अपने आप सिलेंडर दे देंगे। सीएम ने इस जनसभा में लोगों से 12 मई को भाजपा को वोट देने की अपील की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here