नायब सैनी ने घोषणापत्र पर तंज कसते हुए कांग्रेस को बताया आतंकी समर्थक पार्टी

0
164

कैथल: कैथल में आज हनुमान वाटिका में एक श्रमिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे जिले के श्रमिकों ने भाग लिया। साथ ही कार्यक्रम में श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। मंच पर नायब सिंह सैनी को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के बाद नायब सैनी से पत्रकारों ने नमो टीवी के लॉन्च होने को लेकर और उसपर कंग्रेस की तरफ से की गई शिकायत पर जब सवाल किया तो इसपर सैनी ने कहा कि नमो टीवी एक बहुत अच्छा चैनल है और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन्होंने 5 वर्ष में देश का विकास किया है। साथ ही देश के अंदर मजबूती के साथ काम किया है और जो योजनाएं लोगों के लिए बनाई गई है उनके बारे में जानकारी देने के लिए इस नमो टीवी को लॉन्च किया गया है।

Image result for हम निभाएंगे

कांग्रेस है आतंकवादी समर्थक पार्टी

लोकसभा चुनवों को लेकर कांग्रेस की तरफ से जारी किए गए घोषणापत्र पर बोलते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों की समर्थक पार्टी है। सेना  के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने से आर्मी का मनोबल टूटता है और देश का भी मनोबल गिरता है और यह लोग देश को कमजोर करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता यह सब देख रही है।  

इसके अलावा जब सैनी से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की खबरों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जनता ने  कांग्रेस को भी नकार दिया है और आम आदमी पार्टी को भी नकार दिया है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने जो सब्जबाग दिल्ली की जनता को दिखाएं थे वह उन पर खरा नहीं उतर पाए और दूसरे दलों को कहते फिर रहे हैं कि हमारे साथ समझौता कर लो इस पर लोगों ने उनको नकार दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here