रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, तो प्रियंका ने बरसाए फूल

0
187

बिजनौर: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज पश्चिमी यूपी के बिजनौर पहुंची। जहां उन्होंने क लंबा रोड शो किया। हालांकि इस दौरान उन्हें भाजपा समर्थकों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। दरअसल, जिस समय प्रियंका रोड शो कर रही थी तभी वहां कुछ बीजेपी के समर्थक पहुंच गए और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे।

Image result for priyanka gandhi का बिजनौर में रोड शो

हालांकि प्रियंका ने भी बीजेपी समर्थकों की तरफ मुसकुराकर फूल बरसाए। लेकिन इसी बीच कांग्रेस और बीजेपी के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद कांग्रेस समर्थक भी ‘चौकिदार चोर है’ के नारे लगाने लगे। बता दें कि बिजनौर में पहले चरण में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है, यहां कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी के कुंवर भारतेंद्र सिंह और बसपा के मलूक नागर के बीच मुकाबला है।

पहले प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को सोमवार को यहां पर आना था, जहां रोड शो और रैली का कार्यक्रम था। लेकिन खराब मौसम की वजह से ये नहीं हो सका और आज प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करने पहुंची। बिजनौर के अलावा प्रियंका गांधी सहारनपुर में भी चुनावी सभा करेंगी। सहारनपुर में कांग्रेस की ओर से इमरान मसूद उम्मीदवार हैं, जिनका मुकाबला महागठबंधन और भाजपा से होने जा रहा है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here