कुमारी शैलजा ने किया नामांकन दाखिल, कहा- राहुल के दिखाए रास्ते पर चलकर लड़ेंगे चुनाव

0
70

अंबाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद रहे। कुमारी शैलजा के नामांकन के दौरान हज़ारो की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे और एक बड़े जुलूस की शक्ल में वे नामांकन भरने पहुंची।

आपको बता दें कि कांग्रेस की अंबाला लोकसभा से प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने आज जनसभा की थी और रोड़ शो के जरिए नामांकन करने पहुंची थी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल हुए। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कुमारी शैलजा ने कहा कि सभी राहुल गांधी के दिखाए रास्ते पर मिल जुलकर चुनाव लड़ेंगे। शैलजा ने कहा कि वह विकास और सच्चाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगी। 

वहीं दीपेंद्र हुड्डा के नामांकन से पहले अंबाला में कुमारी शैलजा का नामांकन करवाने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले कुमारी सैलजा का नामांकन करवाने पहुंचे है इसके बाद दीपेंद्र का नामांकन करवाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि वह अपना नामांकन कल दाखिल करेंगे। इसके अलावा सोनीपत में हुड्डा को जबरदस्ती उतारे जाने की बात अनिल विज द्वारा कहे जाने की बात पर हुड्डा ने कहा उन्हें कोई बात आती नहीं जिनकी राजनीतिक सोच शून्य हो मैं उनकी बात का जवाब नहीं देता।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here