बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, यहां से मिल सकता है टिकट

0
187

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव 2019 में आज तीसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इन चुनावों में राजनीतिक पार्टियां फिल्मी हस्ती और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों पर दांव खेल रही है। इसी कड़ी में अब सनी देओल का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, अभिनेता सीन देओल आज बीजेपी में शामिल हो गए है। उन्होंने आज दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में पार्टी क दामन थामा।

माना जा रहा है कि बीजेपी अब पंजाब के गुरुदासपुर से लोकसभा का टिकट दे सकती है। आपको बता दें कि  गुरुदासपुर भाजपा की पारंपरिक सीट है। यही नहीं सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और बड़ी जीत भी हासिल कर चुके हैं। वहीं देओल की फैमिली से एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी बीजेपी सांसद हैं और मथुरा से चुनाव मैदान में हैं। इस मौके पर सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।

Image result for sunny deol bjp

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है. 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे। उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है। सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here