चौ. बीरेन्द्र सिंह ने अपने बेटे बृजेन्द्र के लिए प्रचार का उठाया बेड़ा… जनता के बीच जाकर मांगे वोट

0
481

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव में प्रत्याक्षियों का एलान हो चुका है और सभी उम्मीदवार अपने अपने तरीके से जनता के बीच जाकर प्रतार करने में जुटे हैं। वहीं बात हिसार की हो तो, हिसार लोकसभा की सीट पर कई दिग्गजों की साख गांव पर लगी ही है। उस लिहाज से सभी उम्मीदवार पूरी ताकत अपने प्रचार में झोंक रहें हैं। वहीं चौधरी बीरेंद्र सिंह भी हिसार से बीजेपी के उम्मीदवार अपने बेटे बृजेंद्र सिंह के लिए उचाना हल्के के गांव खरक भूरा में वोट मांगे।  

इस दौरान चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि, हिसार की जनता कहना है कि वो अपनी ऊपर वाली वोट तो  पीएम मोदी को ही देंगे। वहीं विपक्षी दल इनेलो-जेजेपी के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि, जो परिवार ही टूट गया है। उस परिवार का राजनीतिक भविष्य ही नहीं है। इसलिए जनता भी इस बात को अच्छी तरह समझने लगे हैं। इसलिए लोग उनसे क्या उम्मीद रखेंगे जो पहले से ही कमजोर है। 

वहीं दूसरी तरफ चौधरी बीरेंदर सिंह ने कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार करते हुए कहा कि, इस बार कोई कांग्रेस की टिकट लेने वाला भी नहीं था। सभी नेता बचते नज़र आए और जब कोई मिला नहीं तो  सोनीपत से पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा से ही चुनाव लड़ने को कह दिया गया।

वहीं जब बीरेन्द्र सिंह पूछा गया कि, आप बीजेपी का मुकाबला किस पार्टी से होगा..? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, बीजेपी के मुकाबले में अभी कोई नहीं है। मुकाबला तब होता है जब सामने से कोई चुनौती हो। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here