इनेलो पार्टी को लगा बड़ा झटका, मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में अरूण बडोक हुए BJP में शामिल

0
214

हरियाणा न्यूज: हरियाणा चुनाव की तारीख नजदीक आते देख सभी दिग्गज पार्टियों को बड़े झटके देने में लगे है। ऐसा ही कुछ इनेलो पार्टी में भी हुआ है। गोहाना में इनलो पार्टी को बड़ा झटका लगा है इनलो पार्टी के गोहाना के शहरी प्रधान अरुण बडोक ने इनलो पार्टी छोड़ अपने समर्थकों के साथ सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए।

इस दौरान अरुण बडोक ने कहा इनलो में दो फाड़ होने से इनलो पार्टी खत्म हो चुकी है जिस के चलते आज उसे छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है इस दौरान सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा आज देशहित में दूसरी पार्टियों को छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे के बयान पर निशाना साधते हुए कहा 23 मई को सीएम को नहीं भूपेंद्र हुड्डा को इस्तीफा देना पड़ेगा।

साथ ही कहा कि बाप बेटे को हरियाणा की राजनीति से बाहर निकाला है अब हरियाणा में उनका कुछ नहीं उन्हें चुनाव के बाद दिल्ली के सरकारी मकान को खाली कर अपने खरीदे हुए मकान में खाली बैठने का काम करना पड़ेगा। हरियाणा में बीजेपी पार्टी की लहर है और दस की दस की सीट बीजेपी पार्टी जीतेगी आज दीपेंद्र हुड्डा का रोहतक लोकसभा में विरोध हो रहा है उन्हें कोई भी अपने पास बैठा कर चाय पिलाने वाला भी नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here