दिग्विजय चौटाला ने तेज किया चुनाव प्रचार, बरोदा हलके में लोगों से मांगा समर्थन

0
288

सोनीपत लोकसभा से जेजेपी और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला आज बरोदा हलके के कई गांवों में पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सोनीपत लोकसभा से उनकी पार्टी की बहुत बड़ी जीत होगी और अकेले जींद से लाख की लिड लेकर उनकी पार्टी चलेगी । हरियाणा में इस समय जेजेपी व् आम आदमी पार्टी की लहर है। इस दौरान दिग्विजय ने कहा कि आने वाली पांच मई को गोहाना में उनकी तरफ से एक बड़ी रैली की जाएगी जिसमें अजय चौटाला के इलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे।

इस दौरान दिग्विजय ने पार्टी के एक कार्यकर्ता के पार्टी छोड़ने पर कहा कि स्वामी जसमेर देसवाल इससे पहले भी कई बार उनकी पार्टी में शामिल हो चुके हैं और छोड़ चुके है इसके छोड़ने से पार्टी में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। वहीं, चुनाव आयोग द्वारा दिए अचार संहिता के उल्लंघन के मामले में दिए गए नोटिस के मामले पर बोले हुए उन्होंने कहा कि वह जल्द ही आयोग को इसका जवाब देंगे।

लोकसभा चुनावी महाभारत का दौर चल रहा है। जहां बीजेपी कांग्रेस और बीजेपी अपने-अपने वोट बैंक के लिए  जद्दोजहद में लगे हुए हैं लेकिन देखना अब यह है कि हरियाणा की हॉट सीट सोनीपत से आखिर विजय कौन प्राप्त करता है। मंगलवार को जेजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला और अरविंद केजरीवाल ने सोनीपत में चुनावी रोड शो किया था। जिसमें काफी संख्या में लोगों ने पैदल पदयात्रा की और दोनों ही नेताओं ने जनता से वोट की अपील की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here