नेशनल हाइवे के पास मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

0
364

होडल इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब नेशनल हाइवे -2 के समीप उजीना नहर पर एक महिला का शव मिला। मृतक महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है। नहर के पास महिला का शव मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी विवेक चौधरी व थाना प्रभारी रामदयाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोगों से मृतक महिला की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस ने मृतक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद महिला की हत्या करके शव को सुनसान जगह पर डालने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने मृतक के शव की पहचान कराने के लिए शव को पलवल के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है और जांच शुरु कर दी है।

इस मामले में डी एस पी विवेक चौधरी ने बताया कि उनको लोगों ने सूचना दी और सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने आशंका जताई की महिला के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या की गई है। उन्होंने आगे बताया कि महिला के शव की पहचान कराने के लिए शव को पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। महिला के मुंह पर चोट के निशान मिले हैं। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here