भाजपा पर बरसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कहा- वह बांटने का काम करते हैं और हम जोड़ने का

0
113

हरियाणा न्यूज: जींद में देर रात कांग्रेस के सोनीपत से उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद के टाउन हॉल पर एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और जींद की जनता ने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जोरदार स्वागत किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा देर रात को इतनी भीड़ देखकर गदगद हुए और उनके साथ कलायत हलके के निर्दलीय उम्मीदवार विधायक जयप्रकाश उर्फ़ जेपी मौजूद रहे।

वहीं निर्दलीय विधायक जयप्रकाश ने बड़े ही कड़े शब्दों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह कहते थे कि कांग्रेस की सरकार में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद जिले का विकास नहीं होने दिया मगर अब बीरेंद्र सिंह केंद्र की सरकार में स्टील मंत्री हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री होने के बाद भी जींद जिले में  कोई भी लोहे का कारखाना और नौकरियां नहीं दिलवाई गई।   

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मैं  इस जींद की जनता का कर्जदार हूं क्योंकि मेरी राजनीतिक शुरूआत जींद से हुई थी और मैंने चंडीगढ़ से पदयात्रा शुरू की थी और जींद में आकर  रोकी  थी। उन्होंने कहा कि जींद की जनता पर जब लाठियां और गोलियां चल रही थी तो मैंने जींद में आकर ही धरना दिया था और पदयात्रा कर दिल्ली तक गया था। हुड्डा ने कहा कि इस बीजेपी की सरकार ने हरियाणा को तीन बार  जलाया  है। इन्होंने आपस में बांटने का काम किया है और कांग्रेस आपस में जोड़ने का काम करती है इसलिए एक बार कांग्रेस की केंद्र और हरियाणा में सरकार बना दो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here