वोटिंग के बीच स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप- कहा, बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं राहुल गांधी

0
282

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज पांचवें चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। इस चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सीट अमेठी भी शामिल है। आपको बता दें कि इस बार भी बीजेपी की तरफ से स्मृति रानी को मैदान में उतारा गया है। अमेठी इस चरम की सबसे हॉट सीट बन गई है। हालांकि कई और दिग्गज नेता भी हैं जिनकी सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं लेकिन सभी की नजरें अमेठी पर ही बनी हुई है। देश में जारी वोटिंग के बीच अमेठी सीट से बड़ा विवाद सामने आया है।

दरअसल, अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए हैं। स्मृति ने इसको लेकर चुनाव आयोग को ट्वीट भी किया है। स्मृति ने लिखा कि उम्मीद है कुछ एक्शन लिया जाएगा। देश की जनता को राहुल गांधी की इस तरह की राजनीति के बारे में फैसला करना है। उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी लगातार चौथी बार इस सीट से किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले वह लगातार तीन बार यहां से सांसद रह चुके हैं। गौरतलब है कि 2014 चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी की मतदान केंद्र के भीतर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनको लेकर काफी बवाल मचा था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here