परिवारवाद से मुक्त होकर लोग हो रहे है बीजेपी में शामिल- विपुल गोयल

0
148

हरियाणा न्यूज: प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज सिरसा में भाजपा लोक सभा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के समर्थन में सिरसा पहुंचे। आपको बता दें कि इससे पहले विपुल गोयल ने कालांवाली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न गावों का दौरा किया और बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के पक्ष में वोट की अपील की।

विपुल गोयल ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं। यह धर्म और अधर्म की लड़ाई है। धर्म का साथ दो अधर्म खुद पराजित हो जाएगा। इनेलो ने सिरसा के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है। कभी सिरसा के लोगों का भला नहीं किया। इनेलो ने सिर्फ डराने और धमकाने का काम किया है। बीजेपी सदैव आपके साथ हैं और आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली पार्टी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है। 

साथ ही विपुल गोयल ने देर सायं अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सिरसा, रोहतक व सोनीपत में कांग्रेस के दिग्गजों को हार का मुहं देखना पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि प्रचार का समर्थन बीजेपी और पीएम मोदी की नीतियों को मिल रहा है। जिससे साफ है कि प्रदेश की सभी दस सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि अबकी बार ना जातिपाति पर, न क्षेत्रवाद व ना ही परिवारवाद पर चुनाव लड़ा जा रहा है बल्कि इस बार राष्ट्रवाद पर जनता भाजपा को वोट देगी। उन्होंने इनेलो व जेजेपी को पारिवारिक पार्टी बताया और कहा कि जनता अब परिवारवाद की राजनीति को नकार चुकी है और यही कारण है कि सिरसा में लोग परिवारवाद पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here