दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश से भाजपा को उखाड़ फेकेंगे

0
168

हरियाणा न्यूज: गोहाना पहुंचे सोनीपत लोकसभा से जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि उनकी पार्टी नौ के नौ हलकों से भारी मतों के अंतर से जीत रही है। आज प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है आज प्रदेश की जनता सिर्फ चोधर नहीं काम चाहती है और यही चौधर लाने का काम वो कर रहे हैं। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उसे झूठी और जुमलेबाज पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी ने अपने पांच साल के शासन में प्रदेश का भाईचारा बिगाड़ने का काम किया है और हम उन्हें प्रदेश से उखाड़ने का काम करेंगे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा लगातार उनपर हमले कर रहे हैं लेकिन उनके हमलों का जवाब वो जनता के बीच जाकर दे रहे हैं।वहीं कल गोहाना में होने वाली रैली पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सभी को रैली करने का अधिकार है। कोई भी रैली करें वो सोनीपत की जनता के सामने शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा और ग्रामीण आंचल में रहने वाले कमरे वर्ग का विकास कैसे करें। उनके मुद्दे लेकर उनके बीच जा रहे हैं और उन्हें लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है।

दिग्विजय चौटाला ने गांव कोहला में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया। काला धन लाने की बात करने वाले मोदी ने सबके खाते खुलवाकर जेब काटने का काम किया। लेकिन किसी के खाते में एक फूटी कौड़ी तक नहीं आई। राम मंदिर व 370 ,15 ए की धारा का भी पूरे 5 साल नरेंद्र मोदी ने जिक्र नहीं किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here