जेजेपी उम्मीदवार स्वाति यादव को मिला कई गांवों का समर्थन

0
56

हरियाणा न्यूज: जैसे-जैसे मतदान की तारीख  नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव के नए नए समीकरण सामने आ रहे है। आज जेजेपी पार्टी की प्रत्याशी स्वाति यादव के पक्ष में ग्रह क्षेत्र के आस पास के पांच गांवों ने भाईचारे को निभाते हुए बाघोत  गांव में पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें सभी मौजिज लोगों ने विचार विमर्श करके स्वाति यादव के पिताजी सत्यवीर यादव को भाईचारे की पांचो गांवो के लोगों ने पगड़ी पहनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा स्याना, नौताणा,पोता ,सेहलंग और बाघोत का पूर्वजों के समय से भाईचारा चला आ रहा इसलिए जेजेपी की प्रत्याशी  स्वाति यादव अकेले सत्यवीर यादव की ही बेटी नहीं बल्कि हम सब की बेटी है।

इसलिए बेटी स्वाति यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद में भेजेंगे। लोगों ने कहा कि सभी गांवों के लोग हलके में जाकर बेटी स्वाति यादव का चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान स्वाति यादव के पिता सत्यवीर यादव ने कहा कि स्वाति यादव के समर्थन की जो पगड़ी भाईचारे ने मुझे पहनाई है इसे मैं सदैव साथ रखूंगा और इनका शुक्रगुजार हूं।

वहीं पोता गांव के पूर्व सरपंच सतवीर यादव ने कहा कि सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि बेटी का समर्थन करंगे। सरजीत  यादव ने कहा कि बाघोत गांव में पांचों गांवों के लोगों ने निर्णय लिया है कि आपस का भाईचार है और अपनी पढ़ी लिखी बेटी चुनाव लड़ रही है इसलिए बेटी स्वाति यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद में भेजने का काम करेंगे 
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here