चुनावों से पहले अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई ईवीएम चलाने की ट्रेनिंग

0
169

हरियाणा न्यूज: कल होने वाले 17 वें लोकसभा चुनाव में प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम के साथ आज माइक्रो ऑब्जर्वर सहित सभी चुनाव अधिकारियों को ईवीएम वोटिंग मशीन वितरित की। चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए एसडी कॉलेज में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश के साथ ईवीएम मशीन चलाने की ट्रेनिंग भी दी गई। इस मौके पर सहायक निर्वाचन अधिकारी शक्ति सिंह और डीएसपी राम कुमार ने सभी इंतजाम का दावा किया है।

सहायक निर्वाचन अधिकारी ने यहां आए चुनाव अधिकारियों, माइक्रो ऑब्जर्वर सहित अन्य कर्मचारियों को बताया कि शांतिपूर्वक चुनाव के लिए वोटर से झगड़ने की जगह शांति से जानकारी दे व शक होने पर तुरंत वोटिंग अधिकारी को अवगत करवाए। उन्होंने बताया कि 12 मई को होने वाले चुनाव के लिए 9 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं, जिनमे सुरक्षा के उचित इंतजाम किये गए हैं।  

मौके पर डीएसपी राम कुमार ने पुलिस कर्मचारियों को चुनाव में गलत किस्म के लोगों से निपटने और शरारती तत्वों को दूर रखने के निर्दश दिए। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। अपराधी तत्वों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है और शहर में नाकेबंदी की जा चुकी है। उन्होंने कहा की उन्हें चार सीआरपीएफ की बटालियन मिली है जिन्हें सभी पोलिंग बूथों पर लगा दिया गया है !  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here