पश्चिम बंगाल में अमित शाह के बाद अब योगी की रैली हुई रद्द, ट्वीट कर बोले अब होगा रण

0
109

हरियाणा न्यूज: पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार अब चुनावी जंग में तब्दील होता जा रहा है। इन दिनों लगातार बीजेपी नेताओं की रैलियां रद की जा रही है। जिस कारण टीएमसी और बीजेपी के बीच एक जंग छिड़ गई है। मानो मंगलवार को इस जंग की शुरूआत हो चुकी थी। दरअसल, मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा हुई। हिंसा का फैलाव इतना हुआ कि टीएमसी और बीजेपी एक-दूसरे पर लगातार निशाना साध रहें है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोलकाता के फूल बागान में होने वाली रैली को रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें कि कोलकाता के फूल बागान में योगी आदित्यनाथ की रैली होने वाली थी। जिसकी तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही थी और जनसभा के लिए मंच को सजाया जा रहा था। जिस काम में मजदूर जुटें हुए थे। बीजेपी के राहुल सिन्हा ने बताया कि जनसभा के लिए स्टेज को तैयार करते हुए मजदूरों को पीटा गया और उन्हें धमकियां दी गई की स्टेज को तैयार करना बंद करें वरना स्टेज को भी तोड़ दिया जाएगा। वहीं योगी आदित्यनाथ की जनसभा बुधवार को करीब 2 बजे से होने वाली थी लेकिन उससे कुछ देर पहले ही स्टेज को तहस-नहस कर दिया गया। राहुल सिन्हा ने बताया कि स्टेज को तुरंत ठीक नहीं किया जा सका इसलिए हमने जनसभा को रद्द कर दिया।

इतना कुछ होने के बाद बीजेपी चुप बैठने वालों में से नहीं। उनका गुस्सा टीएमसी पर ही फुटना था। इसी के चलते योगी आदित्यनाथ ने अपने गुस्साए अंदाज में ट्वीट किया कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम  इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूँ। याचना नहीं, उन्होंने आगे लिखा अब रण होगा। साथ ही आपको बता दें कि 15 मई को बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम कोलकाता में तीन जनसभा को संबोधित करने वाले थे। जिसमें से कोलकाता के फूल बागान में होने वाली जनसभा को रद्द कर दिया गया। वहीं योगी हावड़ा और केएफआर में जनसभा को संबोधित करते हुए चुनावी प्रचार करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here