मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी का शक्ति प्रदर्शन, काशी में करेंगी रोड शो

0
161

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनावों में 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं और 19 मई को अंतिम चरण के लिए मतदान होंगे। इस चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। आपको बता दें कि इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट भी शामिल है। इस सीट पर होने वाले चुनाव से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज बनारस में बड़ा रोड शो करने जा रही है।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने यहां बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है। रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा। कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी।  

अजय राय है उम्मीदवार

आपको बता दें कि लगातार खबरें सामने आ रही थी कि कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ सकती है। लेकिन पार्टी की तरफ से इन अटकलों पर विराम लगा दिया और अजय राय को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। वहीं समाजवादी पार्टी ने इस सीट पर शालिनी यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here