पानीपत मर्डर केस गरमाया, आरोपी परिवार हुआ फरार

0
270

हरियाणा न्यूज: पानीपत में उद्यमी योगेश वढेरा की कोठी में नौकरानी पूजा की हत्या की गुत्थी में एक नया टिवस्ट आया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से चौकानें वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में साफ है कि पहले कपड़े से गला घोटा गया। इसके बाद उसे फंदे से लटका दिया। हत्‍या का आरोप योगेश वढेरा, उनकी पत्नी और दो बेटियों पर है। पूजा मॉडल टाउन में व्‍यवसायी योगेश वढेरा की कोठी में काम करती थी। उसके पिता को योगेश ने जानकारी दी थी कि पूजा ने फंदे से लटक कर आत्‍महत्‍या कर ली है। जबकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी हत्‍या हुई है। ऐसे में लाजमी है कि कोई भी परिजन न्याय के लिए गुहार लगाएगा। परिजनों ने सुबह से लेकर देर शाम तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और मांग कि गई कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इंस्पेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के तुरंत बाद आरोपी काबू कर लिए जाएंगे। लेकिन हैरानी कि बात ये है कि रिपोर्ट आने के कईं घंटे बीत जाने के  बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली है और पीड़ित पक्ष को कहा गया है कि जांच के बाद आगामी कार्रवाई होगी। अब पीड़ित पक्ष पुलिस पर आरोप लगा रहा है कि गरीब की बेटी की हत्या हुई है। इसलिए आरोपित अमीरों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

पुलिस की आरोपितों से मिलीभगत है और पुलिस बिना किसी गिरफ्तारी के अस्पताल से लौट गई। अब अरोपी व्यपारी योगेश अपने परिवार के साथ फरार है और शव पिछले 5 दिनों से असपताल में रखा है। मृतका की मां का कहना है कि अगर जांच के बगैर बेटी के शव को हाथ लगाया गया तो उसकी भी अर्थी साथ में उठेगी। लेकिन सवाल तो ये भी है कि आखिरकार इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली क्यों है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here