कार्यकर्ताओं पर दिग्विजय चौटाला ने उठाए सवाल, कहा- पोलिंग बूथों पर एजेंटों की कमी दिखी

0
1908

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनावों के बाद सोनीपत से जेजेपी उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने पहली बार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बौठक के बाद दिग्विजय चौटाला ने कहा कि थकान तो कभी जेजेपी के कार्यकर्ताओं को होती ही नहीं है और अगर थकान होगी तो काम कैसे चलेगा? दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनकी अगली लड़ाई 6 महीने बाद विधानसभा चुनाव में है अब वे उसके लिए तैयार हैं। मछली की आंख और अर्जुन का तीर उनका लक्ष्य है। हरियाणा में जेजेपी की सरकार बने और प्रेदश का अगला सीएम दुष्यंत चौटाला हो।

कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए दिग्विजय ने कहा कि जो पार्टी की नीम आपने 6 महीने पहले रखी थी जो आपने जींद की धरती पर संकल्प लिया था आज आपने उस पार्टी को पूरा मजबूत कर दिया है। आज कहीं पर भी किसी चौथी पार्टी की चर्चा ही नहीं हो रही सिर्फ बीजेपी, जेजेपी और कांग्रेस की चर्चाएं चल रही है। वहीं इस चुनाव में दिग्विजय चौटाला ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस बार पोलिंग बूथों पर हमारे एजेंटों की कमी और खामियां देखने को मिली है। अगर कार्यकर्ता पोलिंग बुथों पर इस तरह की ढ़ील बरतेगा तो इससे पार्टी आगे नहीं बढ़ सकती।

इसके अलावा दिग्विजय चौटाला ने आने वाले विधानसभा चुनावों पर बोलते हुए कहा कि आज से उन्होंने अपनी कमर कस ली है और कार्यकर्ताओं में काफी जोश है और जोश से भरे हुए हैं। ये जो चौधरी देवी लाल की सेना है एक लड़ाई जीतकर अगली लड़ाई के लिए तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत हासिल होगी और 1987 का दौर दुष्यंत चौटाला वापस लेकर आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here