राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद संदीप का अंतिम संस्कार, अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

0
365

हरियाणा न्यूज: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान हरियाणा का एक और बेटा शहीद हो गया। दरअसल, गुरुवार को लगातार आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया लेकिन मुठभेड़ के दौरान हरियाणा के रोहतक जिले के गांव बेहल्बा निवासी जवान संदीप सिंह शहीद हो गए। बता दें गुरुवार तड़के सेना व अन्य सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ पुलवामा के दालीपोरा में अभियान चलाया था।

इसमें संदीप घायल हो गए थे और उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। आज शहीद संदीप का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया है। शहीद संदीप को अंतिम विदाई देने के लिए भारी मात्रा में लोग वहां पहुंचे। शहीद संदीप की शादी को अभी दो साल ही हुए थे कि शहादत की खबर आ गई. संदीप रोहतक जिले के महम इलाके के गांव बहलम्बा के रहने वाले थे। संदीप एनकाउंटर में घायल हो गए थे।

उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। संदीप के शहादत की खबर जैसे ही गांववासियों को मिली गांव में शोक की लहर दौड़ गई। तीन भाइयों में संदीप आर्मी में भर्ती हो गया था।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here