मतगणना से पहले सुरक्षा चाक चौबंद, अंबाला में तैनात की गई CRPF की 4 कंपनियां

0
154

हरियाणा न्यूज: अंबाला लोकसभा में कल शुरू होने वाली मतगणना में अब कुछ घंटे ही बचे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन ने मतगणना केंद्रों पर एक हज़ार पुरुष व महिला पुलिस कर्मियों के साथ बीएसएफ ओर सीआरपीएफ की 4 कंपनिया भी तैनात की है। पुलिस के डीएसपी राम कुमार ने दावा किया है कि नगर में कई पुलिस नाके भी लगाए गए हैं। जो संदिग्धों पर भी नजर रखेंगे ताकि किसी तरह का हंगामा हो तो उससे आसानी से निपटा जा सके।

वहीं पुलिस के डीएसपी राम कुमार ने आज ईवीएम केंद्रों का दौरा किया और सुरक्षा का जायजा लिया। मीडिया से बातचीत करते हुए राम कुमार ने बताया कि कल होने वाली मतगणना के सभी केंद्रों की सुरक्षा पूरी तरह चाक चौबंद की गई है। उनका कहना है कि नगर में किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए चारों तरफ पुलिस के नाके लगा दिए गए हैं। जिसपर महिला व पुरुष बल की तैनाती की गई है ताकि कोई संदिग्ध व्यक्ति आसपास ना आ सके। उनका कहना है कि बीएसएफ, सीआरपीएफ की चार कंपनियों सहित एक हज़ार महिला व पुरुष पुलिस बल की तैनाती की गई है।

डीएसपी राम कुमार ने बताया कि मतगणना शांति प्रिय तरीके से निपटे इसके पूरे इंतजाम किए गए हैं। अगर कोई हल्ला करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कारवाई भी की जाएगी। ईवीएम केंद्रों पर भी 24 घंटे कड़ा पुलिस का पहरा है। मतगणना केंद्र में आने जाने वालों पर सीसीटीवी कैमरे से भी नजर रखी जा रही है। जहां कंट्रोल रूम में पुलिस अधिकारी की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि ईवीएम केंद्रों में तीन लेयर की सुरक्षा का फुल प्रूफ इंतजाम किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here