धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में किसकी होगी जीत, किसकी होगी हार.. कल होगा दिग्गजों की किस्मत का फैसला

0
190

हरियाणा न्यूज: बीजेपी से नायब सिंह सैनी, इनेलो से अर्जुन चौटाला, कांग्रेस से निर्मल सिंह, जेजेपी-आप से डी डी शर्मा की किस्मत का फैसला कल खुलेगा। जिसको लेकर चुनाव विभाग पूरी तैयारी कर चुका है। आपको बता दें कि थ्री टायर सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना की जाएगी। मतों की गणना का कार्य 23 मई से सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगा। मतगणनाओं पर माइक्रो आब्जर्वर की पैनी निगाहें रहेगी। मतगणना केंद्रो पर फोन व इलैक्ट्रोनिक वस्तुओं के प्रवेश प्रतिबंधित है। साथ ही मतगणना की सारी जानकारी चुनाव आयोग की वेबसाईट पर मिलेगी।

कुरुक्षेत्र संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले सभी 9 विधानसभा निर्वाचन खंडो में रादौर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना का कार्य एमएनएल कालेज यमुना नगर, लाडवा विधानसभा की मतगणना का कार्य अग्रसेन स्कूल कुरुक्षेत्र के आडोटारियम हाल, शाहबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए मतगणना का कार्य अग्रसेन स्कूल सेक्टर 13 नोर्थ विंग बेसमेंट में, थानेसर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना का कार्य साउथ विंग बेसमेंट अग्रसेन स्कूल में, पिहोवा विधानसभा क्षेत्र की मतगणना का कार्य आडोटोरियम हाल अग्रसेन स्कूल के प्रथम तल पर किया जाएगा।

गुहला विधानसभा क्षेत्र की मतगणना कार्य आईजी कालेज कैथल के आडोटोरियम हाल में, कलायत विधानसभा की मतगणना का कार्य आरकेएसडी स्कूल के सभागार में, कैथल विस क्षेत्र की मतगणना का कार्य आरकेएसडी कालेज के सभागार में व पूंडरी विधानसभा क्षेत्र की मतगणना का कार्य आईजी कालेज कैथल के कॉमन रुम में किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here