क्या बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेंगे दया और अम्मा जी ?

0
165

हरियाण न्यूज:  बिग बॉस सीजन 13 को पॉपुलर बनाने के लिए मेकर्स इस बार टीवी जगत के पॉपुलर सेलेब्रिटी को शो में ला रहे हैं। इसी कड़ी में कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आ रहे है। जिसमें अंकिता लोखंडे, करण पटेल, विवेक दहिया के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का नाम भी सामने आ रहा है। खबरों की माने तो इस बार CID के दया और ‘ना आना इस देश लाडो’  की अम्माजी को शो में लेने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

इस बार शो में केवल सेलेब्रिटी को ही शामिल किया जा रहा है। शो में कॉमनर्स शमिल नहीं होंगे, लेकिन मेकर्स और एक्टर्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है। वहीं, एक्टर करण वोहरा को भी शो में आने के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है। उन्हें जीटीवी के शो ‘जिंदगी की महक’ से पहचना मिली है। वहीं इस समय वे स्टार प्लस के शो कृष्णा चली लंदन में नजर आ रहे हैं।

वहीं ‘ना आना इस देश लाडो’ से घर-घर में पॉपुलर हुई अम्माजी यानी मेघना मलिक की दमदार पर्सनैलिटी को लोग देखना चाहेंगे, पॉपुलर शो CID में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी को बच्चा बच्चा जानता है। इन दोनों पॉपुलर सेलेब्रिटी के आने से शो की TRP में उछाल देखने को मिल सकता है। इस बार बिग बॉस शो के लवर्स को काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। खबरों के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 जल्दी ही शुरू होने जा रहा है। शो 29 सितंबर से ऑनएयर होगा और 12 जनवरी 2020 तक चलेगा। इस बार शो का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया जाएगा ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here