पुरानी रंजिश के चलते हुआ रिश्तों का खून, भाई ने की भाई की हत्या

0
175

हरियाणा न्यूजः चार दिन पहले श्री ग्यारह रुद्री मंदिर के सामने दिनदहाड़े सड़क पर बर्फ तोड़ने वाले सुओं से गोदकर व डंडों से पीटकर की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई व उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। पुरानी रंजिश के चलते छोटे भाई ने भाड़े के गुंड़ों को साथ लेकर बड़े भाई की हत्या को अंजाम दिया। सोमवार को पुलिस ने हत्या के सिलसिले में मृतक सुनील के छोटे भाई अशोक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मृतक सुनील के पिता राम कुमार की शिकायत पर थाना सदर कैथल में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

जिस युवक की मौत हुई थी उसका नाम सुनील था और अब पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि उसको मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सगा भाई अशोक था। अशोक ने गांव के दो अन्य युवकों के साथ मिलकर बाहर के लोग बुलाए और उस पर हमला करवाया। दोनों भाइयों की पहले से आपसी रंजिश चल रही थी। जिसमें कुछ समय पहले थाने में पंचायत भी हुई थी। लेकिन छोटे भाई के मन में यह मलाल था कि  किसी तरह अपने भाई को मार दूं। उसने अपने भाई को मरवाने के लिए गांव के ही विक्की नाम के युवक को 12000 रूपए दिए।

अब पुलिस ने अशोक समेत दो और अन्य लोगों को डांण्ड से गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी कुलभूषण ने बताया कि इस मामले की जांच सीआईए टू के इंचार्ज सत्यवान को सौंपी गई थी। सत्यवान के साथ जांच टीम में एएसआई जसवंत सिंह, ईएसआई जयकरण, ईएसआई बलवान सिंह, एचसी रामपाल व कांस्टेबल प्रदीप कुमार ने भाई की हत्या करने वाले अशोक को ढांड़ रेलवे स्टेशन से गिरफतार कर लिया। अशोक के साथ उसके साथी नरड़ निवासी गुरमेल उर्फ टल्ली, विक्की उर्फ सुल्तान को भी दबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here