अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची से दरिंदगी पर फूटा देश का गुस्सा

0
109

हरियाणा न्यूज़: देश में महिला सुरक्षा को लेकर काफी वादे किए जाते है। लेकिन ऐसी दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ जिसने महिला सुरक्षा पर सवाल उठा खड़ा होता है। अलीगढ़ से ढाई साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। अलीगढ़ में ढाई साल की एक मासूम बच्ची के साथ जो हुआ उसके बाद इंसानियत शर्मसार हो जाती है। घटना 30 मई की है जहां एक बच्ची अपने घर के बाहर से गायब हो गई। उसकी लाश 2 जून को कूड़े के ढेर में मिली।

आपको बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके से ढाई साल की बच्ची 30 मई को उस वक्त गायब हो गई जब वो घर के बाहर खेल रही थी। उसके बाद परिवार वालों ने बच्ची की तालाश की लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया और बच्ची की तलाश शुरु कर दी। तीन दिन बाद बच्ची की लाश कूड़े के ढेर में मिली। उस समय बच्ची की लाश को कुत्ते नोच रहे थे। बच्ची की लाश मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने वहां जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगी।

इस मामले से जुड़े आरोपियों को पुलिस जेल भेज चुकी है। इस घटना पर एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि आरोपी जाहिद और असलम का बच्ची के पिता से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था। पुलिस की पूछताछ में जाहिद ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना के वायरल होते ही इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस पर ट्वीट कर दुख और गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि, बच्चों के साथ होने वाले अपराधों, अमानवीय और अकथनीय है, मैं सोच भी नहीं सकती। कि बच्ची का परिवार कैसा महसूस कर रहा होगा।  किक्रेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, ढाई साल की बच्ची के साथ रेप और कत्ल की वारदात परेशान करने वाली और दिल दहला देने वाली है. उसे न्याय मिलना चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here