दो दिवसीय केरल दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

0
60

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी आज पहली बार केरल का दौरा करेंगे। दो दिवसीय दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक पीएम गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर और आंध्र प्रदेश में तिरुमला के भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। आपको  बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार सत्ता संभालने के बाद पहली बार इन दक्षिण के राज्यों के दौरे पर जा रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे के लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

सूत्रों के मुताबिक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन प्रधानमंत्री के साथ मंदिर पहुंच सकते हैं। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आएंगे। एक अधिकारी ने बताया कि इस सप्ताहांत मालदीव और श्रीलंका का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री रविवार की शाम कोलंबो से तिरुपति के निकट रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तत्काल दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन प्रधानमंत्री के साथ मंदिर पहुंच सकते हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की इस यात्रा के लिए हवाईअड्डा, मंदिर के तरफ जाने वाले रास्ते और मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here