भाजपा कार्यकर्ताओं ने की गिरिराज सिंह को बिहार का सीएम बनाने की मांग

0
109

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के बाद रविवार को गिरिराज सिंह अपने सांसदीय क्षेत्र बेगुसराय पहुंचे जहां भाजपा के कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठाई। इस मांग की वजह से वर्तमान मुख्यमंत्री और जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बेगूसराय में गिरिराज के समर्थकों ने नारा लगाया कि ‘अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो ’।

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, नीतीश कुमार पर ईद के मौके पर इफ्तार पार्टी आयोजित करने के लिए निशाना साधा था। नीतीश कुमार की जेडीयू और पासवान की एलजेपी बीजेपी की सहयोगी पार्टियां हैं। गिरिराज ने एक ट्वीट में नीतिश कुमार और रामविलास पासवान की अन्य नेताओं के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते, अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं।

नीतीश कुमार ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की आदत होती है, वो ऐसे बयान देकर खबरों में बने रहना चाहते हैं। समाज में एक-दूसरे के खिलाफ गलत शब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। अगर कोई ऐसी बातें बोलता है तो वह अधार्मिक है। इसी के चलते बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी गिरिराज को फटकार लगाते हुए कहा कि आगे से इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here