करण सिंह दलाल का सरकार पर निशाना, कहा- बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह से हुआ फेल

0
121

हरियाणा न्यूज: पलवल के गांव बागपुर के अंतर्गत सुनहरी का नंगला निवासी किरणपाल ने तीन जून को जीआरपी को शिकायत दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि उसकी 17 वर्षीय बेटी रोशनी के गांव के निवासी विनोद ने एक जून की रात को अपहरण कर लिया और उसका रेप किया। रेप के बाद विनोद ने रोशनी की हत्या कर दी और शव को पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर इस तरह से डाल दिया जिससे मामले आत्महत्या का प्रतीत हो।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी मामले को लेकर पीडि़त परिजनों का आरोप है कि इस घटना को अकेले विनोद ने अंजाम नही दिया है बल्कि उसके साथ कोई और भी शामिल है जिन्हें पुलिस गिरफ्तार नही कर रही है। इसी मांग को लेकर पीड़ित परिजन पहले कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल से मिले। विधायक करण सिंह दलाल ने परिजनों के साथ जीआरपी चौकी का घेराव किया और पुलिस को चेताया कि पुलिस इस मामले में आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करें।

इस मामले में विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। आए दिन रेप व हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार का बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओं का नारा पूरी तरह से फेल हो चुका है। पुलिस पीडि़तों की सुनने को तैयार नहीं है बल्कि पुलिस आरोपी पक्ष के साथ मिलकर सांठगांठ कर रही है। विधायक करण सिंह दलाल ने बताया कि इस वारदात में शामिल और आरोपियों को पुलिस या तो 13 जून तक गिरफ्तार करें नहीं तो चौकी पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here