दिल्ली में PM मोदी करेंगे सरकारी अफसरों के साथ बैठक, कई मंत्री भी हो सकते है शामिल

0
236

हरियाणा न्यूज़: नरेंद्र मोदी पहले भी प्रधानमंत्री के रूप में देश की सुरक्षा और शांति के लिए सरकारी अफसरों से मुलाकात करते रहे थे। उनका अफसरों के साथ मुलाकात का सिलसिला अब भी वैसे ही जारी है। आज शाम पीएम मोदी सभी मंत्रालयों के सचिवों से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात का मकसद सचिवों का एजेंडा तय करना बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि कई मंत्री भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। 

अपने पहले कार्यकाल की तरह पीएम मोदी इस बार भी नौकरशाहों से उनकी राय और सक्रियता को लेकर बातचीत कर सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह के ठीक बाद पीएम मोदी  ने पीएमओ स्टाफ के साथ हुई मुलाकात में सरकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने में किए गए उनके काम और उनकी कोशिशों की सराहना की थी।

लोगों तक सरकार द्वारा बनाई गई योजनाओं को आसानी से पहुंचाने के लिए पीएम मोदी ने हमेशा कोशिश करी है जिसके लिए उन्होंने हमेशा अफसरों की राय मांगी है। इसी के चलते 2016 में पीएम मोदी ने 8 सचिवों की एक कमेटी बनाकर उनसे गवर्नेंस के तरीकों में नए बदलाव लाकर कई योजनाओं पर अमल भी किया और कुछ बजट में भी शामिल किए गए। ‘प्रगति इनीशिएटिव’ के जरिए पीएम मोदी ने वेब के माध्यम से सचिवों और मुख्य सचिवों से जुड़े और चर्चाएं कीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here