बल्लभगढ़ में हुआ राहगीरी का आयोजन, पुलिस और जनता ने उठाया जमकर लुत्फ

0
130

हरियाणा न्यूज: बल्लभगढ़ में जिला प्रशासन द्वारा राहगीरी प्रोग्राम किया गया इस मौके पर शहरवासियों और पुलिस प्रशासन के बीच बेहतर संबंध नजर आए। इस दौरान पुलिसकर्मी और जनता ने जमकर  ठुमके लगाए। आपको बता दें कि बल्लभगढ़ के सेक्टर दो स्थित अटल पार्क के सामने जिला प्रशासन द्वारा राहगीरी का आयोजन किया गया है ।
 
इस आयोजन के दौरान बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बारिश के मौसम में शहर में 50 पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है ताकि शहर को शुद्ध हवा मिल सके। विधायक ने कहा कि सुबह उठना नया जीवन देता है। इस मौके पर एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा लोगों को तनाव मुक्त करने के लिए और स्वस्थ रहने के लिए इस तरीके के प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है।

यही नहीं एसीपी महेंद्र वर्मा का कहना है कि नाबालिक बच्चे वाहन ना चलाएं फरीदाबाद में कल घटित एक घटना का उदाहरण देते उन्होंने बताया कि अभिभावक नाबालिक बच्चों को वाहन न चलाने दें। इस मौके पर शहर भर के लोगों ने जमकर आनंद उठाया यह राहगीरी प्रोग्राम साल में दो बार किया जाता है जिसमें तमाम प्रशासन अपनी अहम भूमिका निभाता है और शहरवासियों को तनाव मुक्त रहने के उपाय बताता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here