सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से टली ‘सैक्रेड गेम्स-2’ की रिलीज डेट

0
283

हरियाणा न्यूज : ‘सैक्रेड गेम्स’ की सफलता के बाद लोगों को दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। नए सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा। लेकिन ‘सैक्रेड गेम्स-2’ के फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

बता दें सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन अगस्त महीने तक आ सकता है, जिसकी खबरें जून के अंत में रिलीज होने की आई थीं। दरअसल, इसकी वजह दोनों स्टार्स सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डेट्स की इश्यू को बताया जा रहा है जिससे सीजन की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

मिड डे रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान इन दिनो लंदन में फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूंटिग कर रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान को वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयर करते हुए देखा गया था। दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने भाई की डायरेक्टर डेब्यू फिल्म ‘बोले चूड़िया’ में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग चल रही है। दोनों ही स्टार्स के बिजी शेड्यूल को देखते हुए ‘सैक्रेड गेम्स 2’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

फादर्स-डे के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सामने आया जिसमे नवाज़ अपने सैक्रेड गेम्स के किरदार गणेश गायतोंडे के अंदाज में फादर्स-डे की बधाई देते नजर आए। उन्होंने कहा “तीन बाप हैं मेरे’। पहले ने डर दिया, दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा। तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here