नशे में धुत बस चला रहे रोडवेज ड्राइवर ने सवारियों से भरी बस को गड्ढे में उतारा

0
105

हरियाणा न्यूज: नारनौल से दादरी की तरफ तेज गति में रोडवेज बस का महेंद्रगढ़ चौक के नजदीक संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने के कारण बस एक गन्ने की रेहड़ी से टक्करा गई व सड़क किनारे बने नाले को क्रॉस कर गड्ढे में उतर गई। घटना में रेहड़ी धारक दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बस की टक्कर से गन्ने की रेहड़ी पर रखी मशीन पीसीआर पर जा गिरी। गनीमत रही कि बस में बैठी सवारी व पीसीआर पुलिस कर्मचारियों को चोंटे नहीं लगी।

घायल नंदकिशोर ने बताया कि हादसे में उसके साथी मुन्नी के सिर पर भी चोट लग गई। नंदकिशोर का कहना है कि बस चालक नशे में था व बस को तेज गति में चला रहा था।

रोडवेज बस के हादसे की सूचना मिलने के बाद दादरी डिपो जीएम धनराज कुंडू मौके पर पहुंचे। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया। यह बस नारनौल डिपो की है। नारनौल से दादरी की तरफ आ रही इस बस में करीब 60 सवारियां थी। गनीमत रही कि किसी भी सवारी को चोट नहीं लगी। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस की गति तेज थी।

ट्रैफिक एसएचओ सुशील कुमार बताया कि महेंद्रगढ़ चौक पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है जिसके कारण एक तरफ का मार्ग बाधित था। हमने पीसीआर को महेंद्रगढ़ चौक पर खड़ा कर रखा था। नारनौल की तरफ से तेज गति में रोडवेज बस आई व गन्ने की रेहड़ी में टक्कर मार दी। रोडवेज चालक लापरवाही से बस चला रहा था। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here