भाजपा विधायक के खिलाफ बागी हुए ब्लॉक समिति चेयरमैन संघ के प्रधान युद्धवीर भारद्वाज

0
220

हरियाणा न्यूज: बहादुरगढ़ से भाजपा विधायक के खिलाफ ब्लॉक समिति चेयरमैन संघ हरियाणा के प्रधान युद्धवीर भारद्वाज बागी हो गए हैं। युद्धवीर भारद्वाज ने बहादुरगढ़ से भाजपा टिकट के लिए दावेदारी ठोकी है। उनके मैदान में आने से बहादुरगढ़ भाजपा में टिकट की दावेदारी को लेकर विरोध के स्वर सामने आ गए हैं और अब रस्साकशी का दौर शुरू हो चुका है। युद्धवीर भारद्वाज ने टिकट की दावेदारी पक्की करने के लिए 23 जून को बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में एक जनसभा का आयोजन किया है और इस जनसभा में ही वे चुनाव लड़ने का ऐलान भी करेंगे।

बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ब्लॉक समिति चेयरमैन संघ हरियाणा के प्रधान युद्धवीर भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के विधानसभा चुनाव की टिकट उनकी है और इसके लिए दावेदारी प्रस्तुत कर रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद युद्धवीर भारद्वाज के समर्थकों ने भाजपा विधायक पर सफाई घोटाला करने के आरोप लगाए। समर्थक पंडित हरज्ञान फौजी का कहना है कि विधायक नरेश कौशिक ने अपने आसपास अपने रिश्तेदारों की फौज खड़ी कर ली है। साथ ही सफाई के नाम पर बहादुरगढ़ में घोटाला किया जा रहा है।

बीजेपी नेता युद्धवीर भारद्वाज ने भी बुजुर्गों की हां में हां मिलाई है। आपको बता दें कि युद्धवीर भारद्वाज ब्लॉक समिति बहादुरगढ़ की चेयरपर्सन मोनिका भारद्वाज के पति हैं और बहादुरगढ़ में बीजेपी के युवा चेहरे के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उनका कहना है कि वे विधानसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे और 23 जून को बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में जनसभा कर चुनाव का ऐलान किया जाएगा। युद्धवीर भारद्वाज के चुनावी ऐलान के साथ ही विधायक नरेश कौशिक का विरोधी खेमा अब सक्रिय हो गया है। जिनका साफ कहना है कि अगर नरेश कौशिक को बीजेपी की टिकट मिली तो वे बीजेपी का साथ नहीं देंगे।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here