जनता को बीच पहुंचे अरविंद शर्मा ने जमकर साधे दीपेंद्र हुड्डा पर निशाने

0
134

हरियाणा न्यूज: रोहतक लोकसभा से नव निर्वाचित बीजेपी के सांसद अरविंद शर्मा ने दुष्यंत चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल से दीपेंद्र हुड्डा रोहतक लोकसभा के सांसद रहे, लेकिन सांसद की जिम्मेवारी उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र में नही निभाई, इसलिए लोकसभा क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। दरअसल अरविंद शर्मा रोहतक के घुसकानी गांव में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए वे हर सम्भव प्रयास करेंगे।

सांसद अरविंद शर्मा ने पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि इतने साल तक वे सांसद रहे, लेकिन मैं जहां भी जा रहा हूं वहां समस्याओं का अंबार है। जितना भी विकास कार्य हुआ है वह मनोहरलाल खट्टर की सरकार के कार्यकाल के दौरान हुआ है। उन्होंने कहा कि झज्जर के लोगों की काफी लंबे समय से मांग है कि झज्जर को फरुखनगर व गुरुग्राम से जोड़ा जाए। जिसके लिए उन्होंने प्रयास शुरू कर दिया है और जो एक सांसद का काम है वे उसमें किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ेंगे।

अरविंद शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे अचंभित करने वाले होंगे। क्योंकि जिस तरह विकास के काम खट्टर सरकार ने किए हैं, उससे हर वर्ग खुश है। उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने ही धारा 370 का मुद्दा उठाया था और पीएम नरेन्द्र मोदी भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने जल्द ही साकार होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here