ममता बनर्जी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना कहा पांच साल में भारत में सुपर इमरजेंसी

0
757

 

हरियाणा न्यूज़ : आज भारत में आपातकाल की बरसी मनाई जा रही है। आपको बता दें कि 25 जून 1975 को प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लागू किया था। इमजेंसी के दिनों को याद करते हुए सभी नेताओं ने ट्वीट किया।

वहीं ममता बनर्जी की बात करें तो उन्होंने कहा कि आज इमरजेंसी की बरसी है लेकिन कहा कि पिछले पांच साल से देश में सुपर इमरजेंसी लागू हो गई है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में भारत में सुपर इमरजेंसी के हालात हैं। हमें इतिहास से काफी कुछ सीखना चाहिए और लोकतांत्रिक संस्थानों की रक्षा करने के लिए लड़ते रहना चाहिए।  

आपको बता दें ममता बनर्जी और मोदी सरकार के बीच काफी समय अनबन चल रहा है। ममता बनर्जी ने भी पूरे आक्रामक तरीके से बीजेपी पर हमला किया। बात करें तो सीबीआई का मामले का हो या फिर लोकसभा चुनाव का। इमरजेंसी के बहाने उन्होंने मोदी सरकार पर निशान साधा है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान से ही भाजपा और टीएमसी में तनाव बना हुआ है। दोनों दलों के कार्यकर्ता में हिंसा पर उतरे हुए हैं। कई कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। वही जय श्री राम को लेकर राज्य में हालात बेकाबू होते गए हैं।

बता दें कि आज के दिन ही भारत में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लागू करने का ऐलान किया था। बता दें कि आपातकाल देश में करीब 2 साल तक चला था।  इस दौरान प्रेस पर कई तरह की बंदिशें थी।साथ ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल में डाला दिया जाता था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here