बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी, सरेआम निगम अधिकारियों को पीटा

0
72

हरियाणा न्यूज़ : बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का निगम अधिकारी से मारपीट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी दिखाई दे रही है। ये घटना इंदौर की है जहां सड़क पर विधायक आकाश निगम के अधिकारी को पीटते हुए दिखाई दिए।

आपको बता दे की इंदौर गंजा कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची। तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। लेकिन विधायक के चेतावनी के बाद भी जब निगम के अधिकारियों ने काम शुरू कर दिया। जिसके बाद विधायक आकाश भड़ा गए और अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने अधिकारियों को बैट से पीटने लगे।

निगम के अधिकारी जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे ने बताया कि वहां जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोड़ने पहुंचे थे। इसमें करीब पांच परिवार रह रहे थे। वैसे तो सभी ने मकान खाली कर दिया था। लेकिन एक किराएदार अफसरों से विवाद करने लगा। इतने में विधायक आकाश विजयवर्गीय और अफसरों से उनका विवाद हो गया। एसएसपी रूचि वर्धन ने बताया कि विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके कार्यकर्ताओं ने निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की। उन्होंने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here