छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाश ने युवती को मारा चाकू, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
145

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद में एक निजी अस्पताल से प्रैक्टिस कर के  घर लौट रही युवती के साथ बदमाश ने पहले छेड़छाड़ की और जब युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसको चाकुओं से गोद डाला। आपको बता दें कि यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरु कर दी है। फूटेज में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने पहले तो युवती को दबोचने की कोशिश की और जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसपर चाकू से हमला कर वहां से भागने की कोशिश की।

वहीं शोर सुनकर आसपास के लोगों ने युवती को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवती की मानें तो वह बी.ए.आई.एम.एस की पढ़ाई कर रही है और प्रैक्टिस के लिए एक निजी अस्पताल से अपने घर लौट रही थी। उसी समय रास्ते में एक बदमाश ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की जब उसने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। युवती के हाथ और पेट पर चाकू लगे हैं।

वही पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान करने के बाद जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। चौकी इंचार्ज की माने तो युवती प्रैक्टिस कर के घर लौट रही थी उसी समय युवक ने पहले छेड़छाड़ की और विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here