लोगों के लिए परेशानी का सबब बना सीवर का गंदा पानी, घरों में कैद हुए लोग

0
132

हरियाणा न्यूज: गोहाना के रेलवे स्टेशन के साथ लगते वार्ड-4 शिव नगर में इन दिनों नालियों से पानी की निकासी की समस्या गहराती जा रही है। नालियों का गन्दा पानी सारा दिन गलियों में खड़ा रहता है जिस के चलते लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

इतना ही नहीं नालियों का गन्दा पानी अब लोगों के घरों में घुसना भी शुरु हो गया है जिसके चलते लोगों ने अपने घरों के बाहर गंदे पानी को रोकने के लिए मिट्टी के कट्टे डालकर बांध बनाए हुए है। उधर गलियों में गन्दा पानी खड़ा रहने के चलते वहां बीमारियां फैलने की भी संभावना बढ़ती जा रही है। लोगों की माने तो कई बार अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी आज तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां सीवरेज व्यवस्था का बुरा हाल है और नालियां भी बंद पड़ी है जिस के चलते गलियों का सारा गन्दा पानी गली में आकर बेक मरता है। लोगों की माने तो प्रशासन से इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन अधिकारी इसकी और कोई ध्यान नहीं दे रहे है। अब हालत ये है कि लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

सारा दिन उनकी गलियों में गंदा पानी खड़े रहने की वजह से लोगों को अपने काम के लिए आने-जाने में भी परेशानी हो रही है। सभी को इस गंदे पानी से होकर आना जाना पड़ता है। कई बार तो छोटे बच्चे इस पानी में गिर कर चोटिल भी हो चुके है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here